चिकमंगलुरु: सुबह सोकर उठे तो हर तरफ घोड़े ही घोड़े, गांववाले रह गए दंग

बेंगलुरु । कर्नाटक में एक अजीब घटना घटित हो गई। लोग अब यह समझ नहीं पा रहे हैं कि यह साजिश है या कोई चमत्कार। दरअसल, चिकमंगलुरु जिले के बानाकल गांव के लोगों के लिए अब यह चुनौती बन गया है। दरअसल, इस गांव में ना जाने कहां से ढेर सारे घोड़े आ गए, लोगों ने तुरंत इन्हें फ्री का समझकर लपक लिया और घर ले जाकर बांध लिया। बाद में लोगों को यह समझ में आया कि अब ये घोड़े उनकी जिम्मेदारी बन चुके हैं।

सड़क पर दौड़ते दिखे 30 घोड़े

शनिवार सुबह लोगों ने देखा कि गांव में लगभग 30 घोड़े सड़क पर इधर-उधर दौड़ रहे हैं। ना तो इन घोड़े के साथ कोई था और ना ही इसका कोई सबूत कि ये आए कहां से। लोगों ने मौके का फायदा उठाते हुए इन्हें अपने-अपने घर की ओर हांक लिया। घोड़े यहां कैसे आए? इसको लेकर तमाम तरह की कयासबाजी जारी है। इसमें से सबसे मजबूत तर्क इसे माना जा रहा है कि हासन के किसानों ने इन्हें यहां छोड़ा होगा क्योंकि ये घोड़े उनकी फसल खराब रकर रहे होंगे।

जांच में जुटी स्थानीय पुलिस

बता दें कि हासन में घोड़ो की संख्या बहुत ज्यादा है और ये घोड़े फसलों को बहुत नुकसान पहुंचाते हैं। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि इसी की संभावना है कि ऐसा करने वाले हासन के किसान हैं क्योंकि वहीं पर घोड़ों की संख्या ज्यादा है। हम दोषियों को ट्रैक करने की कोशिश कर रहे हैं, जल्द ही कार्रवाई की जाएगी। लोगों के लिए अब बड़ी अजीब स्थिति बन गई है क्योंकि उन्हें पालना खर्चीला साबित हो रहा है और उन्हें छोड़ देने पर वे फसल खराब कर देंगे।

इसे भी पढ़े:  इस फ्लैट की कीमत सुनी है क्या आपने, लोगों को कर रही हैरान




Share on Google Plus

0 comments:

Post a Comment