Harda: प्रदेश अध्यक्ष का हंडिया में किया भव्य स्वागत, समाज के विकास पर हुई चर्चा

हरदा, ब्यूरो। अखिल भारतीय बलाई समाज के प्रदेश अध्यक्ष प्रवीण मांगरिया का मध्यप्रदेश के हरदा पहुंचने पर भव्य स्वागत किया गया। वे हंडिया में आयोजित सामाजिक परिचर्चा कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे थे।

कार्यक्रम की जानकारी देते हुए सामाजिक कार्यकर्ता और अधिवक्ता सुखराम बामने ने बताया कि समाज के प्रदेश अध्यक्ष की मौजूदगी में समाज के विकास को लेकर कई महत्वपूर्ण मुद्दों पर मंथन किया गया। इस दौरान समाज के गणमान्य बंधु केसी ओसले ने अपने पिता हुकुमचंद ओसले की स्मृति में हंडिया में निर्माणाधीन धर्मशाला के लिए ₹21000 की सहायता राशि देने की घोषणा की है। उसमें से ₹11000 की नगद राशि तुरन्त समिति के पास जमा भी करा दी गई है। उन्होंने बताया कि समाज के कार्यकारी प्रदेश अध्यक्ष आरसी तिरोले ने भी समाज के विकास में सहभागिता निभाते हुए ₹25000 की राशि धर्मशाला निर्माण में देने की घोषणा की है। इसके अलावा प्रदेश अध्यक्ष प्रवीण मांगरिया ने धर्मशाला में ₹11000 का सहयोग दिया है।

इस दौरान कार्यकारी जिला अध्यक्ष जियालाल शिंदे, एडवोकेट दिनेश मालवीय, एडवोकेट लखन बामने, धर्मेंद्र पिपलोदे, धर्मेंद्र शिंदे सहित बड़ी संख्या में सामाजिक कार्यकर्ता मौजूद थे।



Note: अगर आप भी अपनी सामाजिक खबरें हमसे शेयर करना चाहते है तो हमारे सोशल मीडिया account फेसबुक/ट्वीटर पर भेजें या फिर mpmorningnews@gmail.com पर mail करें।


Share on Google Plus

0 comments:

Post a Comment