12 Sept को भारत में लॉन्च हो रहा रहा #Sumsung का Note-8

नई दिल्ली। भारतीय बाजार में धूम मचाने के बाद #South #Korea की कम्पनी #Sumsung अपना फ्लैगशिप फैबलेट Note 8 भारत में 12 सितंबर को लॉन्च करेगा। इसे 11 अगस्त को न्यू यॉर्क में ग्लोबल लॉन्च किया गया था।

■ महीने के आखिर से इसकी बिक्री शुरू हो जाएगी।
■ कंपनी की वेबसाइट पर इसके लिए प्री बुकिंग शुरू हो चुकी है। ■ ग्लोबल सेल 15 सितंबर से शुरू होगी।
■ फिलहाल, भारत में इसकी कीमत क्या होगी।
 
2960*1440 इन्फिनिटी डिसप्ले
इस स्मार्टफोन की खूबियों की बात करें तो इसमें 6.3 इंच का Quad HD+ Super AMOLED(2960x1440 पिक्सल) (521ppi) इन्फिनिटी डिस्प्ले दिया गया है।

लाइव msg सैंड कर सकते है ....
साथ ही एज टू एज एक्सपिरियंस के लिए S पेन भी दिया गया है. इसमें सिंपल नोट्स के अलावा लाइव मैसेज भी सेंड किया जा सकता है। ये वास्तव में आपकी राइटिंग और ड्रॉइंग की GIF फाइल होती है।दोनों फोन और stylus IP68 वाटरप्रूफ है।

कैमरे की बात करें तो
इसके रियर में डुअल ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइजेशन के साथ डुअल कैमरा सेटअप दिया गया है। एक  कैमरा वाइड एंगल कैमरा है जो f/1.7 अपर्चर के साथ 12 मेगापिक्सल का है वहीं दूसरा कैमरा टेलीफोटो कैमरा है, ये f/2.4 अपर्चर के साथ 12 मेगापिक्सल का ही है।

इतना मिलेगा zooming power
इस कैमरे से 10X तक डिजिटल जूम हासिल किया जा सकता है। इसके सेल्फी कैमरे की बात करें तो ये f/1.7 अपर्चर के साथ 8 मेगापिक्सल का है।

दो एप एक साथ चला सकते है।
Galaxy Note8 पर दो ऐप्स एक साथ चलाए जा सकते हैं, साथ ही एक ही ऐप के दो कॉपी भी एक साथ ऑपरेट किया जा सकता है।

6जीबी #RAM
इस स्मार्टफोन में 6GB रैम के साथ क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 835 प्रोसेसर दिया गया है।ये 64GB/128GB/256GB के तीन स्टोरेज में पेश किया गया है जो एरिया के हिसाब से अलग-अलग स्टोरेज में सेल किए जाएंगे।


Share on Google Plus

0 comments:

Post a Comment