शाहरुख़ ख़ान ईद अमेरिका में मनायेंगे, मगर फैन्स के लिए भेज रहे यह तोहफ़ा

पिछले कुछ दिनों से चर्चाएं हो रही थीं कि शाह रुख़ ख़ान अपने परिवार के साथ ईद मनाने के लिए ज़ीरो की शूटिंग पूरी करके मुंबई वापस आने वाले हैं, लेकिन अब सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार शाह रुख़ ख़ान की यह ईद वर्किंग है।

शाहरुख़ इस समय अमेरिका में ज़ीरो की शूटिंग कर रहे हैं। शाह रुख़ फिल्म में बौने के किरदार में हैं और ख़बर मिली है कि अमेरिका में फ़िल्म का जो हिस्सा शूट किया जा रहा है, उसके केंद्र में शाह रुख़ का किरदार है, लिहाज़ा शाह रुख़ का ईद पर भारत वापसी का सवाल ही नहीं उठता। हाल ही में फैन्स से ट्विटर पर बातचीत के दौरान जब शाह रुख़ के फैन्स ने यह सवाल किया था कि वह ईद पर मुंबई रहेंगे कि नहीं, तो शाह रुख़ ने जवाब दिया था कि जहां भी रहूंगा नमाज़ पढ़ूंगा और दुआ करूंगा, तो शाहरुख ने ये संकेत उस वक्त भी दे दिये थे कि वह मुंबई में ईद के मौके पर नहीं रह पायेंगे।


हर साल शाह रुख़ ईद पर अपने घर मुंबई में होते हैं और अपने परिवार के साथ ईद मनाने के बाद मीडिया से भी ज़रूर मुखातिब होते हैं। शाह रुख़ ख़ान के घर की ईद की दावत मीडियाकर्मियों के लिए खास चर्चा का विषय रहती है, लेकिन एक खास बात यह है कि सूत्रों के अनुसार भले ही इस बार शाह रुख मुंबई में न हों, लेकिन वह ईद पर अपने फैन्स के लिए खास सौगात लाने वाले हैं। फिल्म का एक और टीजर रेस 3 के साथ आने वाला है, इसके साथ ही ईद के दिन फिल्म का पहला पोस्टर भी जारी हो सकता है।

फिल्म की टीम ने इस पर विशेष रूप से काम किया है और पहला पोस्टर अब बन कर तैयार है। ऐसे में ईद से अच्छा मौका और क्या होगा कि वह इसे जारी कर दें। दूसरी तरफ यह भी ख़बर है कि शाह रुख़ ख़ान का परिवार उनसे ईद पर मिलने के लिए अमेरिका जा सकता है। ख़बर है कि अबराम तो रवाना भी हो भी चुके हैं। बता दें कि हाल ही में डिस्ट्रीब्यूटर्स के लिए मुंबई में ज़ीरो के छोटे से टीजर की स्क्रीनिंग रखी गयी थी और सभी ने टीजर को देख कर खूब वाहवाही की है और खूब तारीफ की है। ज़ीरो में कटरीना कैफ़ और अनुष्का शर्मा फ़ीमेल लीड रोल में हैं।
Share on Google Plus

0 comments:

Post a Comment