तू ही हमें मैच जिता कर...' इस खिलाड़ी के भरोसे पर खरे उतरे Yash Thakur, गिल को आउट करने के लिए कप्तान से मिली खास सलाह

 तू ही हमें मैच जिता कर...' इस खिलाड़ी के भरोसे पर खरे उतरे Yash Thakur, गिल को आउट करने के लिए कप्तान से मिली खास सलाह


 लखनऊ के इकाना स्टेडियम में फैंस एक बार फिर मयंक यादव का कहर देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे लेकिन एक ओवर करने के बाद वह मैदान से बाहर चले गए। हालांकि यश ठाकुर ने उनकी कमी नहीं खलने दी। अपनी घातक गेंदबाजी के दम पर गुजरात टाइटंस को धुटने टेकने पर मजबूर कर दिया।


गुजरात के खिलाफ विकेट लेने के बाद Yash Thakur


 लखनऊ सुपर जाइंट्स को उस समय झटका लगा। जब उनके स्टार तेज गेंदबाज मयंक यादव अपने शुरुआती ओवर में 13 रन देने के बाद साइड स्ट्रेन के कारण मैदान से बाहर चले गए। मयंक के मैदान से बाहर जाने के बाद तेज गेंदबाज यश ठाकुर (Yash Thakur) ने इसका फायदा उठाया। गुजरात टाइटंस की पावर-पैक बैटिंग लाइन-अप के खिलाफ 5 विकेट पर 163 रन के टारगेट का बचाव किया।

मैच के बाद यश ठाकुर ने खुलासा किया कि जब मयंक मैदान से बाहर गए तो केएल राहुल ने उन पर भारोसा जताया। ठाकुर ने कहा कि कप्तान ने उन्हें मैच का हीरो बनने की सलाह दी, जिस पर खरे उतरे। उन्हें यह भी कहा कि वह अपने प्रदर्शन से बेहद खुश हैं और शुभमन गिल का विकेट लेने में उन्हें ज्यादा मजा आया। इसके लिए केएल राहुल ने यश को खास सलाह दी थी।

केएल राहुल ने दी यह खास सलाह

यश दयाल ने कहा, पांच विकेट लेना इस टी-20 में अमूमन कम ही देखने को मिलते हैं। मैं अपने प्रदर्शन से खुश हूं। शुभमन मुझे लगातार हटकर खेलने की कोशिश कर रहे थे। इसलिए राहुल भाई ने मुझे अपने प्लान पर ही टिके रहने की सलाह दी। राहुल भाई ने मुझे मयंक के चोटिल होने के बाद बोला कि आज तेरा दिन है और तू ही हमें मैच जिता कर देगा। गुजरात से हम पिछले दो सीजन में नहीं जीते थे। सबसे ज्यादा मजा शुभमन का विकेट लेने में आया।

इन पांच खिलाड़ियों का किया शिकार

बता दें कि यश ठाकुर ने गुजरात के खिलाफ 3.5 ओवर में 1 मेडन और 30 रन देते हुए 5 विकेट चटकाए। इनमें शुभमन गिल, विजय शंकर, राहुल तेवतिया, राशिद खान और नूर अहमद का विकेट शामिल है। यश ठाकुर गुजरात के खिलाफ पांच विकेट लेने वाले तीसरे गेंदबाज बने।
Share on Google Plus

0 comments:

Post a Comment