पुलवामा: Police Line पर आतंकी हमला, 8 जवान शहीद, 2 आतंकी भी ढेर

पुलवामा। शनिवार सुबह जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में आतंकी हमला हो गया। राज्य पुलिस के मुताबिक इस हमले में आठ सुरक्षाकर्मी शहीद हो गए हैं, जबकि सीआरपीएफ के 4 जवानों समेत 5 लोग घायल हुए हैं। मुठभेड़ में दो आतंकी को भी मार गिराया है। दोनों आतंकियों के शव बरामद कर लिए गए हैं। हमले के बाद सुरक्षा बलों ने भी मोर्चा संभालते हुए आतंकियों को रोका, जिसके बाद इलाके में भारी गोलीबारी जारी है। जैश-ए-मोहम्मद ने इस फिदायीन हमले की जिम्मेदारी ली है। एनकाउंटर के बाद पुलवामा में इंटरनेट की सुविधा बंद कर दी गई है। जिस इलाके में गोलीबारी चल रही है, वहां से सुरक्षाबलों ने करीब 36 परिवारों को निकाल लियागया।

घटना शनिवार सुबह की है। पुलिस सूत्रों के हवाले से मिली जानकारी के अनुसार, हमले से पहले दो से तीन संदिग्धों को पुलिस लाइन इलाके में देखा गया था। जिसके बाद मौका मिलते ही एकाएक उन्होंने सीरपीएऊ जवानों और पुलिसकर्मियों पर गोलियां बरसाना शुरू कर दिया। इस हमले में तीन पुलिस कर्मी और सीआरपीएफ के दो जवान शहीद हो गए, जबकि उफढऋ के 4 जवानों समेत 5 लोग घायल हुए हैं।

हमलावर अभी भी पुलिस लाइन की बिल्डिंग में छुपे हुए हैं। उनकी तलाश में सीआरपीएफ और पुलिस का सर्च आॅपरेशन जारी है। हमले में घायल हुए जवान प्रभु नारायण, पम्मी कुमार, एसबी राज सुधाकर और पुलिसकर्मी मोहम्मद याकूद जोरा को नजदीकी अस्पताल ले जाया गया है। उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है। आतंकियों की तलाश में बिल्डिंग को खाली कराया जा रहा है।

Note: अगर आप भी अपनी खबरें हमसे शेयर करना चाहते है तो हमारे सोशल मीडिया account फेसबुक/ट्वीटर पर भेजें या फिर mpmorningnews@gmail.com पर mail करें

हमसे जुड़िए: हैशटैग यूज करें #mpmorning या फॉलो करें @MpMorning पर


Share on Google Plus

0 comments:

Post a Comment