T&CP अफसर से मिली लग्जरी घड़ियां, कारें और करोड़ों की प्रॉपर्टी

भोपाल। लोकायुक्त की इंदौर यूनिट ने देवास की टीएंडसीपी (टॉउन एंड कंट्री प्लानिंग) में पदस्थ डिप्टी डायरेक्टर अनिता कुरुठे के इंदौर स्थित घर सहित तीन ठिकानों और भोपाल में एक ठिकाने पर छापेमार कार्रवाई की है। कुरुठे के इंदौर स्थित शहनाई रेसीडेंसी के फ्लैट के अलावा राऊ रोड की एक पांच मंजिला होटल पपाया ट्री में 15 करोड़ का निवेश और कनाडिया रोड  स्थित  सिल्वर वैली के संगरीला फार्म के साथ भोपाल के अशोका गार्डन में छापा डाला गया। इंदौर के पपाया होटल में निवेश की जानकारी के बाद ही लोकायुक्त ने यह कार्रवाई की है। छापे में लोकायुक्त पुलिस को उनके घर से डेढ़ लाख रुपए नकद, आधा किलो के करीब सोने के जेवर, लाखों रुपए की रोलेक्स कंपनी की एक दर्जन घड़ियां, 3 कार मिली हैं। इसके अलावा कनाड़िया रोड स्थित गुलमर्ग रेसीडेंसी में दो फ्लैट, विजय नगर शगुन रेसीडेंसी में दो फ्लैट, आरएनटी रोड स्थित शिवओम कॉम्पलेक्स में भी दो दुकानें, नेहरु नगर में दो मंजिला मकान। तीन सूटकेस में भरकर डाक्यूमेंटस भी मिले हैं। वहीं, आधा दर्जन से ज्यादा लॉकर मिले है।

तुनक मिजाज अफसर है कुरुठे
कुरुठे का एक घर भोपाल के अशोका गार्डन में भी छापेमार कार्रवाई की गई। यहां पर भी जांच पड़ताल की कार्रवाई की गई। अनिता कुरुठे को तुनक मिजाज अफसर माना जाता है। इसलिए लोकायुक्त पुलिस पूरी तैयारी से उनके निवास पर पहुंची थी। लोकायुक्त पुलिस अपने साथ चालीस अफसर और जिला पुलिस के जवान एवं महिला पुलिस बल लेकर यहां पर पहुंची थी।

कई बार लगे भ्रष्टाचार के आरोप
अनिता करुठे इंदौर में भी पदस्थ रह चुकी हैं। टीएंडसीपी में रहते हुए उन पर भ्रष्टाचार करने को लेकर कई बार आरोप लगे। भ्रष्टाचार की शिकायतों को लेकर वे खासी चर्चित रही थी। इसके बाद उन्होंने देवास तबादला करवा लिया था।


Share on Google Plus

0 comments:

Post a Comment