कांग्रेस के घोषणा-पत्र पर शिवराज का तंज कांग्रेस ने गरीबी हटाओ का नारा दिया, पूरा मैंने और PM मोदी ने किया


मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव से पहले शनिवार को कांग्रेस ने घोषणा पत्र जारी किया और उसमें उन्होंने कई वादे किए। कांग्रेस के इसी घोषणा पत्र पर तंज कसते हुए मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान कांग्रेस ने आज अपना घोषणा पत्र जारी किया है। वह सिर्फ घोषणा पत्र जारी करते हैं लेकिन उन्हें कभी पूरा नहीं करते। इतना ही नहीं इंदिरा जी और राजीव जी ने गरीबी हटाने का वादा किया था लेकिन कभी पूरा नहीं किया है। उनके वादे को शिवराज सिंह चौहान और पीएम मोदी ने पूरा किया इसकी वजह से कांग्रेस गुस्सा है।
शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि कांग्रेसी सिर्फ सत्ता का सुख भोगना चाहते हैं लेकिन मैं बहुत मेहनत करके मध्यप्रदेश को इस मुकाम पर लेकर आया हूं। अगर आपको लगता है कि मैंने कोतमा की जनता और मध्यप्रदेश के लिए अपना सौ फीसदी दिया है तो कमल के फूल को आशीर्वाद दीजिए।
राहुल गांधी बोले, सत्ता में आए तो BJP के किए वादों को भी पूरा करेंगे

उन्होंने कहा कि मध्यप्रदेश को आगे बढ़ाने का काम मैंने पूरी ईमानदारी के साथ किया। यहां जीतने विकास के कार्य बीजेपी की सरकार ने करवाए इतने कभी किसी और ने नहीं किए। हमें बीमारू मध्यप्रदेश मिला था जिसे हमने विकसित बनाया। अब समृद्ध प्रदेश बनाना है। शिवराज सिंह ने कहा कि हमें विरासत में बीमारू राज्य मिला। बिजली नहीं आती थी, सिंचाई के लिए पानी नहीं था, शिक्षा व्यवस्था चौपट थी। हमने मध्य प्रदेश को विकासशील बनाया, फिर विकसित बनाया और अब समृद्ध बनाना है।

MP चुनाव: कांग्रेस ने जारी किया 'वचन पत्र', किए 75 वादे

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री ने कहा कि आज-कल देखता हूं टीवी पर काँग्रेस को गुस्सा आता है। लेकिन क्यों आता है? क्योंकि मैंने गड्ढों भरी सड़कों को ठीक करवाया, नई सड़कें बनवाई इसलिए कांग्रेसियों को गुस्सा आता है। अंधकार में डूबे प्रदेश को 24 घंटे बिजली उपलब्ध कारवाई उन्हें गुस्सा आता है।  जब से मुख्यमंत्री बना हूं 3 घंटे से ज्यादा कभी सोया नहीं। बस जनता की दुख-तकलीफ़ें दूर करने की धुन मध्यप्रदेश को आगे बढ़ाने का जुनून सवार रहता है। उधर कॉंग्रेस की नींद उड़ी हुई है कि 15 साल से कुर्सी नहीं मिल पा रही

Share on Google Plus

About Editor News

0 comments:

Post a Comment