हीरामंडी' के मेल कलाकारों से उठा पर्दा: 14 साल बाद होगा फरदीन खान का कमबैक, शेखर सुमन के साथ बेटे अध्ययन की दिखेगी जोड़ी

 हीरामंडी' के मेल कलाकारों से उठा पर्दा: 14 साल बाद होगा फरदीन खान का कमबैक, शेखर सुमन के साथ बेटे अध्ययन की दिखेगी जोड़ी


संजय लीला भंसाली की मोस्ट अवेटेड वेब सीरीज़ 'हीरामंडी: द डायमंड बाजार' से मेल कलाकारों का खुलासा हो गया है। सीरीज में फरदीन खान 14 साल बाद पर्दे पर कमबैक रने जा रहे हैं। इसके अलावा और भी सितारे नजर आने वाले हैं। जानिए स्टारकास्ट



 मशहूर फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) की मोस्ट अवेटेड वेब सीरीज़ 'हीरामंडी: द डायमंड बाजार' (Heeramandi: The Diamond Bazaar) इन दिनों खूब सुर्खियों में है। दर्शक इस सीरीज़ के लिए काफी एक्साइटेड हैं। जैसे-जैसे इस सीरीज के गाने, पोस्टर और टीजर की झलक देखने को मिल रही है वैसे ही फैंस के बीच इसकी रिलीज की एक्साइटमेंट दोगुनी बढ़ रही है।

मेल कलाकारों की दिखाई झलक
इसी बीच दर्शकों की एक्साइटमेंट बढ़ाते हुए मेकर्स और नेटफ्लिक्स ने शनिवार को 'हीरामंडी' से कुछ नए पोस्टर रिलीज किए हैं जिसमें मेल कलाकारों के किरदार से पर्दा उठा दिया है। पोस्टर में मेल लीड एक्टर्स की झलक देखने को मिल रही है जिसमें एक्टर फरदीन खान का लुक रिवील हो गया है।

14 साल बाद पर्दे पर दिखेंगे फरदीन खान
लंबे समय से फिल्मों से गायब फरदीन खान लगभग 14 साल बाद संजय लीला भंसाली की इस पीरियड-ड्रामा सीरीज से पर्दे पर कमबैक कर रहे हैं। 'हीरामंडी' के इस लेटेस्ट पोस्टर में फरदीन खान शाही अंदाज में नजर आ रहे हैं जो वली मोहम्मद के किरदार निभाते दिखेंगे। एक्टर का लुक रिवील होते ही फैंस काफी एक्साइटेड हो गए हैं और उनकी पहली झलक देख तारीफें कर रहे हैं।

अभिनेता नवाबी लुक में नजर आ रहे हैं। नेटफ्लिक्स ने एक्टर का लुक शेयर करते हुए लिखा, 'प्यार और कर्तव्य के बवंडर संघर्ष में फंसे, वली मोहम्मद अपनी शाही जिम्मेदारियों के साथ अपने दिल की इच्छा को समेटने का प्रयास करते हैं।'

शेखर सुमन भी होंगे लीड एक्टर
इसके अलावा सीरीज में शेखर सुमन और उनके बेट अध्ययन सुमन की झलक भी देखने को मिलेगी। शेखर सुमन की भी शाही अंदाज में झलक देखने को मिल रही है। सीरीज में एक्टर जुल्फिकार के किरदार में दिखेंगे। इस पोस्ट से जाहिर हो रहा है कि शेखर सुमन की जोड़ी सीरीज में मल्लिकाजान बनीं मनीषा कोइराला के अपोजिट होगी।

इस किरदार में होंगे अध्ययन सुमन
वहीं उनके बेटे अध्ययन सुमन जोरावर की भूमिका में होंगे। सीरीज में वह प्यार और तकरार के बीच उलझते दिखेंगे। नेटफ्लिक्स ने पोस्टर शेयर कर लिखा- लज्जो के लिए ज़ोरावर का प्यार झुलसा देने वाला है जहां जुनून चमकता है- लेकिन जब प्यार बुलाता है, तो क्या वह जवाब दे पाएगा? अध्ययन सुमन ज़ोरावर की भूमिका में हैं!

ताहा शाह भी निभाएंगे अहम भूमिका
इसे अलावा हीरामंडी में एक्टर ताहा शाह बद्दुशा भी नजर आएंगे। इससे पहेल उन्हें वेब सीरीज ताज- डिवाइडेड बाय ब्लड में मुराद की भूमिका में देखा गया था। ताहा शाह हीरामंडी में ताजदार का किरदार निभाते नजर आएंगे।

बता दें, 'हीरामंडी' संयज लीला भंसाली की पहली वेब सीरीज़ है। इसमें मनीषा कोइराला, सोनाक्षी सिन्हा, ऋचा चड्ढा, अदिति राव हैदरी, संजीदा शेख और शर्मिन सहगल अहम किरदार निभाते नजर आएंगे। ये सीरीज 1 मई को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी।
Share on Google Plus

0 comments:

Post a Comment