उद्धव की शिवसेना को राहुल गांधी ना-पसंद: संजय राउत बोले- 'अगर वो पीएम बनना चाहते हैं तो और देश में कई और चेहरे हैं'

 उद्धव की शिवसेना को राहुल गांधी ना-पसंद: संजय राउत बोले- 'अगर वो पीएम बनना चाहते हैं तो और देश में कई और चेहरे हैं'



Sanjay Raut PM Post Remarks: लोकसभा चुनाव के लिए अभी सिर्फ एक फेज का चुनाव हुआ है। छह चरणों के चुनाव होना बाकी है। इससे पहले INDI गठबंधन में प्रधानमंत्री पद को लेकर सिर-फुटौव्वल शुरू हो गई है।




Sanjay Raut PM Post Remarks: लोकसभा चुनाव के लिए अभी सिर्फ एक फेज का चुनाव हुआ है। छह चरणों के चुनाव होना बाकी है। इससे पहले INDI गठबंधन में प्रधानमंत्री पद को लेकर सिर-फुटौव्वल शुरू हो गई है। रविवार, 21 अप्रैल को उद्धव ठाकरे शिवसेना गुट के सांसद संजय राउत ने पीएम पद के दावेदार को लेकर बड़ा बयान दिया। संजय राउत ने कहा कि राहुल गांधी इस देश के नेता हैं। अगर वह प्रधानमंत्री बनना चाहते हैं तो उनका स्वागत है। लेकिन देश में और कई चेहरे भी हैं।

संजय राउत ने ऐसे समय बयान दिया है जब झारखंड में रविवार को ही INDI गुट की बड़ी रैली होने वाली है। रांची के प्रभात तारा मैदान में 14 दलों के नेता एक मंच पर आएंगे। अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल भी रैली को संबोधित कर सकती हैं।

सुनिए संजय ने क्या-क्या कहा?

अगर हम अपनी पार्टी नेता का नाम लें तो गलत क्या है?
संजय राउत ने कहा कि यह पीएम पद के लिए लड़ाई नहीं है। कांग्रेस समझ नहीं पा रही है कि हम क्या कहना चाह रहे हैं। राहुल गांधी इस देश के नेता हैं और अगर वह पीएम बनना चाहते हैं उनका स्वागत है। हालांकि, ममता बनर्जी, अखिलेश यादव, उद्धव ठाकरे और मल्लिकार्जुन खड़गे जैसे कई अन्य चेहरे भी हैं। इसलिए अगर हम अपनी पार्टी के नेता (उद्धव ठाकरे) का नाम लेते हैं तो इसमें गलत क्या है?
Share on Google Plus

0 comments:

Post a Comment