श्रीनगर: पांथा चौक बस स्टैंड पर CRPFकाफिले पर आतंकी हमला, SI शहीद, 2 जवान घायल

श्रीनगर, एजेंसी। घाटी में जारी तनाव के बीच श्रीनगर के पांथा चौक बस स्टैंड के करीब अर्द्धसैनिक बल के काफिले पर आतंकी हमले को अंजाम दिया गया है। लश्कर-ए-तैयबा ने इस हमले की जिम्मेदारी ली है। कश्मीर में आतंकियों ने एक बार फिर सीआरपीएफ गाड़ी को निशाना बनाते हुए हमला किया जिसमें 1 जवान शहीद हो गया और 2 गंभीर रूप से घायल हो गए। आतंकी सीआरपीएफ काफिले पर फायरिंग करने के बाद श्रीनगर के डीपीएस स्कूल की तरफ भाग गए। घायल हुए जवानों को पास के आर्मी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हमले में सीपीआरएफ के सब इंस्पेक्टर साहब शुक्ला शहीद हो गए हैं। सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके को घेर हमलावरों को पकड़ने के लिए आॅपरेशन चला रखा है।

सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके को घेर लिया है और हमलावरों की तलाश की जा रही है। बताया जा रहा है कि आतंकी गाड़ी पर फायरिंग करने के बाद डीपीएस स्कूल की ओर भाग गए। खबरों के मुताबिक, हमले के बाद सुरक्षाबलों पर पत्थरबाजी भी हुई जिससे सर्च अभियान में बाधा पड़ी।

सीआरपीएफ के आईजी रविदीप साही ने बताया कि आतंकियों ने एके-47 राइफलों से शनिवार शाम 5:45 बजे के करीब सीआरपीएफ के गश्ती वाहन पर हमला किया। दो आतंकी पास के डीपीएस स्कूल की तरफ से आए और सीआरपीएफ के वाहन पर फायरिंग करने लगे। उस समय गाड़ी यू-टर्न ले रही थी।
Share on Google Plus

0 comments:

Post a Comment