रणबीर कपूर की Animal देखकर घूमा 'हैदर' डायरेक्टर का दिमाग, संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म का किया ऐसा रिव्यू

 रणबीर कपूर की Animal देखकर घूमा 'हैदर' डायरेक्टर का दिमाग, संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म का किया ऐसा रिव्यू


रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना स्टारर फिल्म एनिमल बीते साल की सबसे बड़ी फिल्मों में से एक है। इस फिल्म में दुनियाभर में 900 करोड़ का बिजनेस किया था। कुछ दर्शकों को संदीप रेड्डी वांगा के निर्देशन में बनी ये फिल्म पसंद आई तो किसी ने बॉबी देओल की मूवी को मिसोजिनिस्ट बता दिया। हाल ही में विशाल भारद्वाज ने भी एनिमल का रिव्यू किया।

रणबीर कपूर की Animal देखकर विशाल भारद्वाज ने किया रिव्यू
बीता साल हिंदी सिनेमा के लिए काफी अच्छा हुआ। जवान-पठान और एनिमल इन तीनों फिल्मों ने मिलकर ही बॉक्स ऑफिस पर धमाका कर दिया। 2023 में तीनों मूवीज ने वर्ल्डवाइड तकरीबन 2500 करोड़ से भी ज्यादा की कमाई की। शाह रुख खान की दोनों फिल्मों को जहां फैंस का भरपूर प्यार मिला, तो वहीं रणबीर कपूर की मूवी को 'एनिमल' को तारीफ के साथ-साथ काफी आलोचनाएं भी झेलनी पड़ी।

इस फिल्म को किसी ने रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के कैरेक्टर को मिसोजनिस्ट बताया, तो किसी ने फिल्मों के डायलॉग्स को लेकर बवाल मचाया। रिलीज के एक महीने बाद भी फिल्म को लेकर चर्चा होती रही। 2023 में रिलीज हुई इस मूवी का अब हाल ही में निर्देशक विशाल भारद्वाज ने रिव्यू किया। उन्होंने फिल्म देखने के बाद बताया कि ये फिल्म उन्हें पसंद आई या नहीं।

विशाल भारद्वाज 'एनिमल' के डायेक्टर समझ नहीं पाए ये बात

रणबीर कपूर-रश्मिका मंदाना स्टारर इस फिल्म को लेकर इंडस्ट्री भी दो हिस्सों में बंट गयी थी। अब हाल ही में 'मकबूल' और 'हैदर' जैसी फिल्मों के निर्देशक विशाल भारद्वाज ने 'एनिमल' का रिव्यू किया। एंटरटेनमेंट पोर्टल फर्स्ट पोस्ट से बातचीत करते हुए विशाल भारद्वाज ने कहा कि उन्होंने एक ही समय पर फिल्म को एन्जॉय भी किया और उससे नफरत भी की।

निर्देशक ने कहा, "मैं अभी भी ये तय नहीं कर पाया हूं कि मैं फिल्म के बारे में क्या महसूस करता हूं। मुझे फिल्म देखने में मजा आया, लेकिन इसी के साथ मुझे उससे नफरत भी हुई"।


लोगों को अब भी ऐसी ही फिल्में चाहिए-विशाल भारद्वाज

विशाल भारद्वाज ने संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म पर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर करते उए कहा,


"हाल ही में हिट हुई फिल्म एनिमल में वह सब कुछ है, जो आप कह रहे हैं। इसमें हमारे पास टिपिकल हीरो भी है। वह सबसे बड़ी हिट फिल्मों में से एक है। लोग अब भी इस तरह की फिल्म देख रहे हैं और देखना भी चाहते हैं। ये वाकई हैरानी की बात है कि अभी भी इस तरह की फिल्म के लिए काफी सारी ऑडियंस है"।

एनिमल के बाद अब संदीप रेड्डी वांगा फिल्म 'एनिमल-पार्क' पर काम कर रहे हैं, जिसमें एक बार फिर से रणबीर कपूर बेहद ही खूंखार किरदार में दिखाई देंगे। हालांकि, बॉबी देओल सेकंड पार्ट का हिस्सा नहीं होंगे।
Share on Google Plus

0 comments:

Post a Comment